भाजपा गरीबों व वंचितों की हितैषी पार्टी : मेनका

BJP is a party friendly to the poor and the deprived: ManekaBJP is a party friendly to the poor and the deprived: Maneka

सुलतानपुर,29 अप्रैल (हि.स.)। सांसद मेनका गांधी ने सोमवार को नुक्कड़ सभाओं में कहा भाजपा ने हमेशा आरक्षण का समर्थन किया है। एससी एसटी और ओबीसी का आरक्षण कोई बन्द नहीं कर सकता। विपक्ष झूठ बोल रहा है। उनके पास कोई विजन रणनीति व मुद्दा नहीं है। अब झूठ व जात-पात की राजनीति करने वालों के दिन गए।अब विकास सुशासन व सेवा की राजनीति को जनता पसंद करती है।

श्रीमती गांधी ने बताया कि उन्होंने 5 वर्षों में 5 हजार गरीबों की शादी करवायी है। इसमें हिंदू और मुसलमान दोनों की शादियां होती है। भाजपा गरीबों व वंचितों की हितैषी पार्टी है। प्रधानमंत्री ने पिछले 5 सालों में हर गरीब की मदद की है। हर गांव में काम किया है। मोदी जी का झंडा कार्यकर्ता गांव-गांव में लहरा रहे हैं।

श्रीमती गांधी ने अपने तमाम बड़े-बड़े विकास कार्यों को गिनाते हुए बताया कि कुड़वार स्थित रामलीला मैदान में 50 लाख रुपये की लागत से सामुदायिक भवन, बाउंड्रीवाल, हाईमास्ट लाइट,पार्क व शौचालय का निर्माण का काम हो रहा है। उन्होंने बताया मैं रोज के रोज बिना नाम जात कौम पूछे मदद करती रहती हूं। बताया दो भाई मेरे पास आए बताने लगे कि उनकी बहन को कैंसर व टीबी है। मैं गरीब हूं। सफदरगंज अस्पताल दिल्ली में डॉक्टर केवल मंगलवार को देखते हैं। बहन का इलाज ठीक से नहीं हो पा रहा है।

श्रीमती गांधी ने तत्काल सफदरगंज अस्पताल,दिल्ली के डायरेक्टर वंदना तलवार को फोन किया और उनको अस्पताल में एडमिट कराकर मुफ्त में ऑपरेशन आदि करने को कहा। विभिन्न सभाओं को एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने भी संबोधित किया और 25 मई को कमल के फूल पर एकतरफा वोट देने की अपील की।

हिन्दुस्थान समाचार/दयाशंकर/राजेश

   

सम्बंधित खबर