जींद : नशीली गोलियों के साथ तीन गिरफ्तार

जींद, 2 जून (हि.स.)। गांव रसीदां के पास पुलिस ने तीन बाइक सवार युवकों को नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान फतेहाबाद के खनौरा निवासी हरदीप उर्फ दीप, संगरूर जिले के तोलेवाल निवासी सोनू व कैथल निवासी गौरव के रुप में हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गढ़ी थाना के एएसआई हरजिंद्र सिंह ने रविवार को बताया कि उनकी टीम पंजाब में चुनाव के चलते रसीदां गांव की तरफ गश्त पर गई हुई थी। इस दौरान उनको सूचना मिली कि फतेहाबाद के खनौरा निवासी हरदीप उर्फ दीप, संगरूर जिले के तोलेवाल निवासी सोनू व कैथल निवासी गौरव प्रतिबंधित दवाइयों की अवैध तरीके से सप्लाई करते हैं। जो कुछ समय बाद पंजाब की तरफ से रसीदां से होकर गुजरेंगे।

इस दौरान उनकी टीम ने रसीदां गांव के पास नाकाबंदी कर जांच शुरू की तो एक बाइक पर सवार होकर आए तीन युवक उनकी टीम को देख कर वापस जाने लगे। जिन्हें काबू कर तलाशी ली तो उनके पास बैग में ट्रामाडोल की प्रतिबंधित दवाइयां मिली। जिनकी गिनती करने पर 400 पत्ते हुए। एक पत्ते में कुल 50 टेबलेट थी। जिनकी कुल संख्या 20 हजार हुई। गढ़ी थाना पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र

   

सम्बंधित खबर