दो ट्रकों की भिड़ंत में आधा दर्जन घायल, ऑल्टो कार और ऑटो आए चपेट में

हरिद्वार, 02 जनवरी (हि.स.)। हरिद्वार लक्सर मार्ग बादशाहपुर पेट्रोल पंप के पास भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। इसमें दो ट्रकों की आमने सामने की टक्कर में दो अन्य वाहन भी चपेट में आ गए। दुर्घटना में दोनों ट्रक ड्राइवर फंस चुके थे, उनकी चपेट में आए टेंपो और ऑल्टो कार में सवार लोगों को भी गंभीर रूप से चोटें आईं।

दुर्घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पथरी पुलिस को दी। सूचना पर चौकी प्रभारी फेरुपुर नवीन चौहान व उप निरीक्षक महेंद्र पुंडीर घटनास्थल पर पहुंचे, जहां पर स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद हादसे में घायल दोनों ट्रक ड्राइवर को कटर व क्रेन की सहायता से बाहर निकाला।

हादसे का कारण ऑल्टो कार द्वारा ट्रक को ओवरटेक करना बताया जा रहा है। बताया गया कि एक ट्रक लक्सर की ओर से आ रहा था और दूसरा ट्रक घोड़ा गाड़ी खनन सामग्री भर कर लक्सर की ओर जा रहा था। सामने से आ रही अल्टो कार ने ट्रक को ओवरटेक करते हुए आगे निकलना का प्रयास किया। सामने से आ रहे डंपर की खनन सामग्री से भरे ट्रक घोड़ा गाड़ी से टक्कर हो गई, जिसकी चपेट में ऑल्टो कार और एक ऑटो भी आ गया। इसमें बैठे ड्राइवर सहित तीन अन्य व्यक्ति भी चपेट में आ गए। हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए। घायलों में ट्रक ड्राइवर सहित ऑटो में सवार चार व्यक्ति नीटू, अलका पत्नी नीटू, पुत्री छवि और बेटा वरुन बहादराबाद निवासी को गंभीर चोटें आईं। खनन सामग्री ले जा रहे हैं ट्रक ड्राइवर मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। उसके परिजन सहारनपुर के एक निजी चिकित्सालय में ले गए। दूसरा ट्रक व ऑटो ड्राइवर थाना पथरी क्षेत्र का बताया जा रहा है, जबकि अल्टो कार बहादराबाद निवासी बताया गया है।

चौकी प्रभारी फेरूपुर उप निरीक्षक नवीन चौहान ने बताया कि बादशाहपुर में दो ट्रकों की भिड़ंत होने की सूचना मिली थी, जिसमें पांच लोग घायल हुए हैं। इसमें एक ट्रक ड्राइवर और चार व्यक्ति घायल हो गए थे, जिनको इलाज के लिए 108 की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मामले में अभी किसी भी व्यक्ति की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर