वादाखिलाफ़ी होगी तो अनिश्चितकालीन हड़ताल और चक्का जाम : सूर्यकांत धस्माना

देहरादून, 03 जनवरी (हि.स.)। केंद्र सरकार ने अगर कल नई दिल्ली में आल इंडिया मोटर्स ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के पदाधिकारियों को हिट एंड रन मामले में संसद से पास किये गए कानून पर जो आश्वासन दिया है उस पर कोई वादाख़िलाफ़ी की तो देश भर में व्यावसायिक वाहनों की अनिश्चितकालीन हड़ताल व चक्का जाम किया जाएगा। हमने हड़ताल स्थगित की है खत्म नहीं की।

प्रेस क्लब में उत्तराखंड परिवहन महासंघ के संयोजक और ट्रक ऑपरेटर यूनियन व रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के संरक्षक सूर्यकांत धस्माना ने पत्रकारों से बातचीत में यह बातें कहीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार ने बिना किसी परिवहन से जुड़े संगठन को विश्वास में लिए वाहन चालकों के खिलाफ इतना सख्त कानून बना दिया।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में शासन के अधिकारियों ने परिवहन सचिव की अगुवाई में व्यावसायिक वाहनों के,संगठनों से जो वार्ता की उसमें परिवहन विभाग से जुड़ी तमाम समस्याओं जैसे कि 10 टन लोड,परमिट, बाहरी वाहनों को प्रदेश से संचालन की अनुमति,डग्गामारी,नो एंट्री आदि के समाधान का आश्वासन दिया गया जिस पर शीघ्र संगठनों व शासन की बैठक की जाएगी।

पत्रकार वार्ता में ऑल इंडिया मोटर्स ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष एपी उनियाल,देहरादून ट्रक ऑपरेटर यूनियन के महासचिव दिनेश नागपाल,उपाध्यक्ष राजेन्द्र धवन,योगेश गंभीर,सरदार जसविंदर सिंह मोठी,अशोक गोलानी आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर