गुंडों, दंगाइयों, माफियाओं में बसते हैं समाजवादी पार्टी के प्राण - केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ, 10 जनवरी (हि.स.)। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया की साइड एक्स पर बुधवार को कहा कि समाजवादी पार्टी के प्राण गुंडों, अपराधियों, दंगाइयों एवं माफियाओं में बसते हैं।

केशव प्रसाद ने दो टूक कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के मिलकर चुनाव लड़ने के बाद भी तीसरी बार मोदी सरकार के लिए यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों पर भाजपा गठबंधन की जीत होगी। सपा बहादुर अखिलेश यादव की पार्टी का चाल चरित्र कभी नहीं बदल सकता। इस पार्टी के प्राण, गुंडों, दंगाइयों और माफियाओं में बसते हैं।

अयोध्या में श्रीराम मंदिर पर उपमुख्यमंत्री ने प्रयागराज की भूमि की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि आंदोलन का प्रमुख केंद्र प्रयागराज रहा है। कुंभ मेलों में धर्म संसद ने मंदिर आन्दोलन के सभी निर्णय किये। मुझे गर्व है कि कार्यकर्ता और कारसेवक रूप में ऐसे सभी अवसरों पर गिलहरी जैसी भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला।

उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को घर-घर दीपोत्सव मनाना हैं और इससे पहले ग्राम विकास विभाग के माध्यम से 'हर ग्राम अयोध्या धाम' के नाम से 14 से 22 जनवरी तक गांवों में विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जायेगा। घर-घर ज्योति जलायेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/दीपक/दिलीप

   

सम्बंधित खबर