'मेरा बलम थानेदार' के कलाकारों का जयपुर वासियों ने किया स्वागत

जयपुर, 10 जनवरी (हि.स.)। नए साल में प्रवेश करते हुए कलर्स चैनल के ‘मेरा बलम थानेदार’ के कलाकार श्रुति चौधरी और शगुन पांडे, और निर्माता शशि मित्तल गुलाबी शहर जयपुर पहुंचे। शहर के लोगों ने सबका स्वागत किया और चैनल की 2024 की पहली प्रेम कहानी का जश्न मनाया।

यह नया शो बुलबुल (श्रुति द्वारा अभिनीत) और वीर (शगुन द्वारा अभिनीत) की कहानी को प्रदर्शित करता है। जिनका जीवन भले ही बहुत अलग है लेकिन नियति ने उन्हें बेवज़ह साथ ला खड़ा कर दिया है। एक उत्साही युवती बुलबुल कर्तव्यनिष्ठा से अपनी मां की हर बात मानती है, भले ही इसके लिए उसे किसी बड़े उद्देश्य की खातिर झूठ बोलना पड़े। इसके विपरीत वीर एक ईमानदार आईपीएस अधिकारी के रूप में हर प्रकार के धोखे के खिलाफ खड़ा है। बुलबुल के माता-पिता ने उससे उसकी असली उम्र छुपाई है, एक ऐसा रहस्य जो उसके जीवन पर असर डालता है। इस बीच, नाबालिग विवाह का लगातार विरोध करने वाला वीर कुछ हालातों के चलते बुलबुल से शादी कर लेता है, इस बात से अनजान कि वह नाबालिग है। किस्मत के इस मोड़ में जैसे-जैसे उनकी राहें एक-दूसरे से टकराएंगी, क्या झूठ पर आधारित इस शादी में प्यार के गुल खिलेंगे?

निर्माता शशि मित्तल कहते हैं कि शशि सुमित प्रोडक्शन में, हम 'मेरा बलम थानेदार' को दर्शकों से मिली अविश्वसनीय प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं। हमने जो प्रेम कहानी रची है, उससे लोगों को जुड़ते हुए देखने का अनुभव दिल को छू लेने वाला है। खूबसूरत प्रेम कहानियों को प्रदर्शित करने के मामले में, कलर्स का उल्लेखनीय इतिहास रहा है, और हमारे सहयोग ने हमें उस गौरवशाली विरासत का हिस्सा बनने का मौका दिया है। हमें दर्शकों से और अधिक प्यार और प्रेरणा की उम्मीद है।”

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर