बाइक चोर गैंग का भंडाफोड़, एक दर्जन बाइक बरामद

हरिद्वार, 11 जनवरी (हि.स.)। पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक चोर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर एक दर्जन बाइकें बरामद की हैं।

मामला का भगवानपुर थाने में खुलासा करते हुए एसपी ग्रामीण स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि भगवानपुर थाने में अलग-अलग तिथियों में ई एफआईआर के माध्यम से पंकज कुमार पंकज कुमार, अभिषेक शर्मा, तनवीर व श्रीनिवास ने अपनी-अपनी बाइकें चोरी होने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि घटनास्थलों को चिन्हित कर थाना भगवानपुर क्षेत्र में गठित पुलिस टीम ने उनका विश्लेषण किया। चेकिंग के दौरान दौड़बसी चौक भगवानपुर के पास से 2 संदिग्धों को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह इन वाहनों को बेचने के लिए सहारनपुर उ.प्र. की ओर ले जा रहे थे। आरोपितों की निशादेही पर पुलिस टीम ने ग्राम चानचक में एक आम के बाग में छिपाकर रखी गई चोरी की अन्य 10 बाइकें भी बरामद कीं। दोनों आरोपितों ने साथ मिलकर अलग-अलग स्थानों से बाइकें चोरी की थीं और उन्हें सुनसान जगह छिपाकर सौदा होने पर राह चलते लोगो को औने-पौने दामों में बेच देते थे।

आरोपितों के नाम अंकुर त्यागी पुत्र विकास त्यागी निवासी ग्राम माठकी झरौली थाना बेहट जनपद सहारनपुर हाल निवासी चाँद कालौनी थाना भगवानपुर व अनित उर्फ अनिकेत पुत्र सौरण सिंह निवासी ग्राम डेहरा थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर हाल चाँद कालौनी थाना भगवानपुर बताया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर