उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल संघर्ष समिति व्यापारी उत्पीड़न के विरोध में

उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की बैठक में उपस्थित पदाधिकारी छाया विक्रम

-16 जनवरी को क्षेत्र रोड बाजार में व्यापारी उत्पीड़न के विरुद्ध प्रदर्शन के बाद देंगे धरना

ऋषिकेश, 13 जनवरी (हि.स)। उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल संघर्ष समिति की बैठक धर्मशाला एवं ट्रस्टों के द्वारा व्यापारी उत्पीड़न के विरोध में आगामी आंदोलन की रूपरेखा को अमलीजामा पहनाया गया।

शनिवार को आयोजित बैठक में समिति के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल द्वारा बताया गया कि 7 दिन पूर्व ट्रस्टों को दिए गए पत्र का अभी तक कोई जवाब नहीं आया है, ना ही उन्होंने कोई संपर्क करने का प्रयास किया है। यह उनकी हठधर्मिता एवं व्यापारियों की अनदेखी करने की चेष्टा दर्शाता है जिसके चलते समस्त व्यापारी अपनी मांगों के लिए लोकतांत्रिक तरीके से संघर्ष का रास्ता अपनाने के लिए मजबूर है।

समिति के सभी सदस्यों के द्वारा अध्यक्ष को हर तरह के आंदोलन तथा कार्यवाही के लिए समर्थन देने की घोषणा की गई, इसी कड़ी में यह तय हुआ कि 16 जनवरी को सुबह समय 11:30 बजे अधिक से अधिक व्यापारी क्षेत्र रोड बाजार पर एकत्रित होकर व्यापारी एकता का परिचय देंगे, तथा व्यापारी उत्पीड़न के विरुद्ध धरना प्रदर्शन दिया जाएगा। संबंधित पक्षों को सांकेतिक रूप से व्यापारी हितों के विरुद्ध कार्य न करने की हिदायत दी जाएगी। यदि इसके बावजूद भी वह अपनी हठहधर्मिता को नहीं छोड़ते हैं तो संघर्ष समिति नगर के समस्त व्यापारियों के साथ बड़े से बड़े आंदोलन के लिए भी संकल्प लेती है।

बैठक में जिला महामंत्री दीपक कुमार तायल, नगर अध्यक्ष ललित मोहन मिश्रा, पूर्व राज्य मंत्री संदीप गुप्ता, एडवोकेट जितेंद्र अग्रवाल, पूर्व मंडी समिति अध्यक्ष राकेश अग्रवाल, युवा जिलाध्यक्ष पवन शर्मा, रविंद्र अग्रवाल ,संजय शास्त्री, अंशुल अरोड़ा, जितेंद्र आनंद, भारत भूषण कुंदनानी, दीपक धमीजा, विवेक गोस्वामी, पंकज शर्मा उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार /विक्रम

/रामानुज

   

सम्बंधित खबर