अयोध्या में श्रमदान करने को विहिप-बजरंग दल का 15 सदस्यीय सेवा दल रवाना

अयोध्या धाम में श्रमदान करने के लिए मुरादाबाद से विहिप-बजरंग दल का 15 सदस्यीय सेवा दल रवाना अयोध्या धाम में श्रमदान करने के लिए मुरादाबाद से विहिप-बजरंग दल का 15 सदस्यीय सेवा दल रवाना अयोध्या धाम में श्रमदान करने के लिए मुरादाबाद से विहिप-बजरंग दल का 15 सदस्यीय सेवा दल रवाना

मुरादाबाद, 15 जनवरी (हि.स.)। अयोध्या धाम में श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के लिए विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल मुरादाबाद के पदाधिकारी एवं सदस्य सेवा दल के रूप में 15 दिन के लिए अयोध्या के लिए सोमवार को रवाना हुए। इस सेवा दल की वापसी 30 जनवरी को होगी। यह सेवादल अयोध्या में श्रमदान कर प्रभु श्रीराम के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।

15 दिन की सेवा के लिए गए सेवादारों में नवदीप कुमार सिंह, मोहित सक्सेना ,अनिल कठेरिया, नितिन यादव, पंकज यादव, विपिन कुमार, अनिकेत, दीक्षा शर्मा आदि ने अयोध्या के लिए प्रस्थान किया। इस मौके पर अमित गुप्ता, अश्विनी गुप्ता, विकास गुप्ता, योगेश त्यागी, शुभम देशभक्त, मोहित गुप्ता, विशाल द्रविड़ सहित विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के अनेकों कार्यकर्ताओं सभी ने स्वागत कर उनको अयोध्या के लिए रवाना किया।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित /राजेश

   

सम्बंधित खबर