मंदसौर: कांग्रेस विधायक ने किया दलौदा थाने का घेराव

मंदसौर, 16 जनवरी (हि.स.)। झूठी एफआईआर के विरोध में मंदसौर विधायक विपिन जैन और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को दलौदा थाने का घेराव किया और थाने के सामने धरने पर बैठ गए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है की राजनीतिक द्वेषता के चलते थाना प्रभारी ने उनके कांग्रेस कार्यकर्ता अनिल गुर्जर के खिलाफ गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने का झूठा प्रकरण दर्ज कर लिया जो पूरी तरह राजनीतिक द्वेषता है।

वहीं थाना घेराव की खबर के बाद एसडीओपी कीर्ति बघेल भी मौके पर पहुंची। एसडीओपी ने मामले दो दिन में निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया है। उधर थाना प्रभारी संजीव सिंह परिहार ने बताया की जिसके लिए विधायक और कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं वह और उसके पिता थाने की गुंडा लिस्ट में शामिल और दोनों के खिलाफ कई प्रकरण दर्ज है। गोलू केथवास नाम के युवक की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया है।

मेरे घर के सामने सट्टा चल रहा - विधायक

थाना घेराव के दौरान विधायक विपिन जैन और थाना प्रभारी संजीव सिंह परिहार के बिच नोक झोंक भी हो गई। विधायक जैन ने थाना प्रभारी से कहा कि मेरे घर के सामने सट्टा चलता है। आपको कई बार अवगत करवाया है फिर ही कोई करवाई नहीं की। आपके थाना क्षेत्र में एमडी जैसी खतरनाक ड्रग बिक रही है।

इस पर थाना प्रभारी ने कहा कि थाना क्षेत्र में सट्टा पर समय - समय पर कार्यवाही की जाती है अभी भी कही चल रहा है तो कार्यवाही की जायेगी। धरने के दौरान युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सोमिल नाहटा, विनोद शर्मा, दीपक भंडारी भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अशोक झलौया/मुकेश

   

सम्बंधित खबर