लोगों से 22 जनवरी को दीपावली की तरह मनाने का आग्रह किया

जम्मू, 18 जनवरी (हि.स.)। भाजपा नेता शाम लाल लंगर ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि भाजपा 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह को एक यादगार कार्यक्रम बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने जम्मू और कश्मीर के लोगों से अपील की कि कश्मीर में लोग इस अवसर को अपने गृह स्थानों पर बड़ी पवित्रता और उत्साह के साथ मनाएंगे।

यहां मीडिया को जारी एक बयान में वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि प्रतिष्ठा समारोह देश और उसके लोगों के लिए एक ऐतिहासिक अवसर है। हालाँकि उन्होंने राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए इस पवित्र कार्यक्रम का राजनीतिकरण करके निमंत्रण को अस्वीकार करने के लिए इंडी ब्लॉक के तहत विपक्षी दलों की निंदा की। उन्होंने कहा कि इस तरह का रुख अपनाने से उक्त पार्टियों को कुछ हासिल नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि उनके भाग लेने या न जाने के निर्णय से पहले यह स्पष्ट था कि इंडी ब्लॉक अंततः इसे एक अनावश्यक मुद्दा बना देगा क्योंकि इसके अधिकांश घटक दलों ने ऐसे बयान दिए हैं जो प्रतिबिंबित करते हैं कि वे कैच -22 स्थिति में फंस गए हैं।

शाम ने अयोध्या में पवित्र कार्यक्रम के लिए माहौल तैयार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि पूरी दुनिया आज इस ऐतिहासिक क्षण का इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि यह आयोजन निस्संदेह करोड़ों सनातन धर्मावलंबियों के लिए हर्ष, गौरव और आत्मसंतुष्टि का अवसर है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर