पीएम मोदी ने श्री रामलला को मंदिर में विराजमान कर करोड़ों रामभक्तों की प्रतिज्ञा पूरी की: डॉ संगम मिश्र

बोले- जन भावनाओं का सम्मान करते हुए कभी रामभक्ति तो कभी राष्ट्रभक्ति का ज्वार पैदा करते हैं प्रधानमंत्री

प्रयागराज, 23 जनवरी (हि.स.)। सर्वस्व समर्पण और वर्षों के संघर्षों के बाद करोड़ों श्रीराम भक्तों के प्रतिज्ञा पूरी होने और देश का कीर्तिमान विश्व क्षितिज पर देखने को मिला। जब देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विधि-विधान से पूजन अर्चन कर श्री रामलला के विग्रह मूर्ति को उनके जन्म स्थान पर भव्य और दिव्य मंदिर में विराजमान कराया। यह बातें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता डॉ संगम मिश्र ने कोरांव के पैंतिहा गांव में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कही।

भाजपा मीडिया प्रभारी दिलीप चतुर्वेदी ने बताया कि डॉ संगम मिश्र ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जन-जन में समय समय पर आस्था व राष्ट्र भक्ति का ज्वार पैदा कर जनता की भावनाओं का सम्मान किया है। उन्होंने देश ही नहीं पूरी दुनिया को कभी राममय-भगवामय तो कभी राष्ट्रभक्ति से तिरंगा कर देश को जय श्रीराम, भारत माता की जय, वंदेमातरम् के स्वर को गुंजायमान करने का अवसर दिया। डॉ संगम मिश्र ने आह्वान किया कि 30 जनवरी को इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र से जो श्री रामलला का दर्शन अयोध्या जाकर करना चाहेंगे उनका सहयोग पूरे समर्पण के साथ करूंगा।

कोरांव टाउन एरिया के अध्यक्ष ओम केसरी ने डॉ संगम मिश्र का स्वागत किया। इस अवसर पर विभाग प्रचारक आदित्य, डॉ रस्तोगी, पूर्व सांसद नागेंद्र पटेल, आरएसएस यमुनापार जिला बौद्धिक प्रमुख मुकेश, एफसीआई बोर्ड के अध्यक्ष विमलेश सहित विहिप प्रांत संस्कृत प्रमुख शंकरदेव त्रिपाठी, सेंट्रल अकादमी झूंसी के डायरेक्टर एसके तिवारी, भोला नाथ शुक्ल, दिलीप शुक्ल, विजय सिंह, राजाराम चौधरी, यश विक्रम त्रिपाठी, अमरेश मिश्रा, अर्जुन तिवारी, अभिनव तिवारी, अमर बहादुर सिंह, विजय शंकर मिश्र, रमाशंकर त्रिपाठी, श्याम लाल तिवारी, छविनाथ त्रिपाठी आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/आकाश

   

सम्बंधित खबर