पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर को भारतरत्न देने की घोषणा पर मधेपुरा में जश्न

सहरसा/मधेपुरा,24 जनवरी (हि.स.)।बिहार के जननायक व पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिए जाने की घोषणा होने के बाद पूरे राज्य में जश्न का माहौल है। बीजेपी दफ्तर में भी जश्न मनाया गया। पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने अबीर गुलाल लगाकर जश्न मनाया। साथ ही शहर के कर्पूरी चौक पहुंचकर उनके प्रतिमा पर माल्यार्पण कर देश के प्रधानमंत्री सहित अन्य लोगों को धन्यवाद दिया।

मौके पर जिलाध्यक्ष दीपक कुमार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि पिछड़ा और गरीब के बेटे को पीएम ने सम्मान दिया। नगर अध्यक्ष शशि यादव ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर जी ने पिछड़ा समाज के हक को आवाज देकर उनकी लड़ाई लड़ी।आज उनके लिए भारत रत्न का ऐलान समस्त पिछड़ा समाज के लिए बड़ा सम्मान है। भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को सभी बिहार वासियों की ओर से बहुत बहुत धन्यवाद।

पूर्व लोकसभा प्रत्याशी व भाजपा कार्यकर्ता गुलजार कुमार बंटी ने कहा कि बिहार के लिए आज बहुत बड़ा दिन है।बिहार के लाल, पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न से नवाजा गया हैं। प्रो. रामचंद्र ने कहा कि मुझे इस बात की बहुत प्रसन्नता हो रही है कि भारत सरकार ने सामाजिक न्याय के पुरोधा महान जननायक कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न से सम्मानित करने का निर्णय लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर