प्राचीन देवी मंदिर में रखीं प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त

बदायूं: प्राचीन देवी मंदिर में रखीं प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्तबदायूं: प्राचीन देवी मंदिर में रखीं प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्तबदायूं: प्राचीन देवी मंदिर में रखीं प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त

बदायूं, 24 जनवरी(हि.स.)। जिले के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के फैजगंज कस्बे में देवी के प्राचीन मंदिर में असामाजिक तत्वों ने मंदिर में रखी देवी-देवताओं की प्रतिमाओं को क्षतिग्रस्त कर दिया। प्रतिमाओं को क्षतिग्रस्त कर माहौल बिगड़ने की कोशिश की गई। मूर्ति क्षतिग्रस्त करने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

फैजगंज कस्बे के वार्ड नंबर साथ में प्राचीन देवी मंदिर है। यहां मंदिर में रखीं सभी मूर्तियों को असामाजिक तत्वों द्वारा क्षतिग्रस्त किया गया है। ताकि कस्बे का माहौल खराब हो सके। वार्ड सात के रहने वाले प्रमोद कुमार शर्मा, प्रशांत मिश्रा, जयप्रकाश सक्सेना, शुभम पाराशरी ने पुलिस को सूचना देकर कार्यवाही की मांग की है।

फैजगंज बेहटा थाना अध्यक्ष वेदपाल सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। थाना अध्यक्ष वेदपाल सिंह ने लोगों को जल्दी असामाजिक तत्वों को पकड़ कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। मंदिर में रखी सभी मूर्तियों को क्षतिग्रस्त करने से लोगों में आक्रोश है। हालांकि थाना अध्यक्ष द्वारा सभी लोगों को समझा कर मामले को शांत करा दिया गया है और मंदिर में जल्द ही नई मूर्तियां रखवाने की भी बात कही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद सिंह/राजेश

   

सम्बंधित खबर