जेल से रिहा हुए आआपा के विधायक चैतर वसावा, शुक्रवार से बजट सत्र में भाग लेंगे विधायक

अहमदाबाद, 01 फ़रवरी (हि.स.)। डेडियापाड़ा से आम आदमी पार्टी (आआपा) के विधायक चैतरभाई वसावा करीब 100 दिनों बाद गुरुवार सुबह जेल से बाहर आए। वे वनकर्मियों के साथ मारपीट मामले में गिरफ्तार हुए थे। चैतर वसावा शुक्रवार से बजट सत्र में भाग लेंगे।

आआपा विधायक हेमंत खवा ने बताया कि चैतरभाई वसावा को झूठे केस में परेशान करने का मुद्दा आआपा की ओर से सदन में रखा जाएगा। गुजरात विधानसभा का बजट सत्र गुरुवार से शुरू हो गया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जामजोधपुर विधायक हेमंतभाई खवा और बोटाद विधायक उमेशभाई मकवाना विधानसभा पहुंचे और बजट मुद्दे पर मीडिया के सामने अपनी बात रखी।

बोटाद विधायक उमेशभाई मकवाना ने मीडिया से कहा कि आम आदमी पार्टी और एक विधायक के तौर पर हमने गुजरात के लोगों की 57 मांगें मुख्यमंत्री के सामने रखीं और हमें उम्मीद है कि इस बजट में गुजरात के लोगों की मांगें पूरी की जाएंगी। जामजोधपुर विधायक हेमंतभाई खवा ने कहा कि इस बजट सत्र में विपक्षी दल के तौर पर गुजरात के युवाओं और किसानों के मुद्दे पर सरकार का ध्यान खींचा जाएगा। पिछले बजट में भी पैसा खर्च नहीं हुआ है, उस मुद्दे पर भी सरकार का ध्यान खींचा जाएगा। इसके अलावा उन मुद्दों पर भी सरकार का ध्यान आकर्षित किया जाएगा, जिनका समाधान नहीं हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिनोद/सुनीत

   

सम्बंधित खबर