जिला क्रिकेट लीग, बरेहपुरा ने न्यू स्टार क्रिकेट क्लब को 52 रनों से किया पराजित

भागलपुर, 04 फरवरी (हि.स.)। भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में चल रहे जिला क्रिकेट लीग के तहत रविवार को खेले गए मैच में बरेहपुरा क्रिकेट क्लब ने न्यू स्टार क्रिकेट क्लब को 52 रनों से पराजित कर दिया। निर्धारित 30 ओवर के मैच में टॉस जीतकर बरेहपुरा क्रिकेट क्लब के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बरेहपुरा क्रिकेट क्लब ने 28.1 ओवर में 10 विकेट खोकर 174 रनों का स्कोर खड़ा किया। बरेहपुरा की ओर से रिजवान ने सर्वाधिक 48 रनों की पारी खेली। आरिफ ने 29 एवं दानिश ने 24 रनों का योगदान दिया। न्यू स्टार क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में हितेश चंद्र ने 3 विकेट लिया। निश्चल, विवेक एवं मोहित ने क्रमशः 2-2 विकेट लिया।

निर्धारित लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यू स्टार क्रिकेट क्लब ने 30 ओवर में 9 विकेट खोकर 122 रन बनाए। न्यू स्टार क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में पृथ्वी ने सर्वाधिक 18 एवं सौरव नाबाद ने 18 रनों का योगदान किया। बरेहपुरा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में रिजवान ने 4 और हसन ने 2 विकेट लिया। आज के मैच के अंपायर शिवनारायण सिंह और शुभम कुमार थे। स्कोरर शिवम कुमार थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर