अड़की में व्यवसायी से हुए लूटकांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार

खूंटी, 10 फ़रवरी (हि.स.)। अड़की थाना की कोरवा घाटी में लगभग एक माह पूर्व खूंटी के एक व्यवसायी अशोक कुमार से हथियार की नोंक पर हुई लूट में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने लूटकांड का खुलासा कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों में पश्चिम सिंहभूम जिले के बंदगांव निवासी और वर्तमान में सिंह मोड़ जगन्नाथपुर में रहने वाला पुष्पेंद्र यादव, कर्रा थानांतर्गत घुनसुली गांव का अनूप सांगा तथा सायको थानांतर्गत किताहातू गांव निवासी नारायण सिंह मुंडा शामिल हैं। यह जानकारी खूंटी एसडीपीओ वरूण रजक ने शनिवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने व्यवसायी से लूटी गई मोटरसाइकिल की चाबी, लूटे गए पैसे , मोबाइल तथा लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है।

एसडीपीओ ने बताया कि 13 जनवरी को हुई लूट के इस मामले को पुलिस अधीक्षक अमन कुमार ने गंभीरता से लेते हुए कांड के उद्वेदन के लिए परीक्ष्यमान पुलिस उपाधीक्षक सह सायको थाना प्रभारी रामप्रवेश कुमार के नेतृत्व मंओ एसआइटी का गठन किया था।

एसआइटी टीम ने तकनीकी सहयोग एवं गहन अनुसंधान के क्रम में अप्राथमिकी अभियुक्तों को हिरासत में लेकर जब उनसे पूछताछ की , तो मामले का खुलासा हो गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर