वाहन चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार, दो स्कूटी बरामद

वाहन चोरी के आरोपित

हरिद्वार,15 फरवरी(हि. स.)। नगर कोतवाली पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की दो स्कूटी बरामद की हैं। नशा और ऐश करने के लिए वाहन चोरी करते थे।

नगर कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि वादी दिपांशु डण्डरियाल ने एक माह पहले अपनी जुपिटर स्कूटी चोरी होने के सम्बन्ध में कोतवाली में अभियोग दर्ज करवाया था। बीते दिनों कई वाहनों की चोरी के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा कोतवाली स्तर पर गठित टीम ने चेकिंग अभियान के तहत पुराना रानीपुर मोड अण्डर पास से सागर पुत्र सुनील कुमार और शिवम मिश्रा पुत्र स्व. राजेन्द्र मिश्रा को हिरासत में लिया और उनके पास से चोरी की गई दो स्कूटी बरामद की है। दोनों स्कूटी के मालिकों द्वारा हरिद्वार कोतवाली व ज्वालापुर कोतवाली में चोरी का मुकदमा दर्ज है।

आरोपितों से दुपहिया वाहन चोरी करने के संबंध में पूछताछ में बताया कि वे शराब इत्यादि का नशा तथा ऐश करने के लिए वाहनों की चोरी करते हैं। पुलिस गिरफ्तार किए गए सागर पुत्र सुनील कुमार निवासी ब्रहमपुरी, काशीपुरा कोत0 नगर जनपद हरिद्वार व शिवम मिश्रा पुत्र स्व. राजेन्द्र मिश्रा निवासी ब्रह्मपुरी मनसा देवी रोड कोतवाली नगर जनपद हरिद्वार से पूर्व में चोरी किए गए वाहनों के संबंध में पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत

/रामानुज

   

सम्बंधित खबर