प्रदेश के लोग मोदी सरकार को तीसरी बार सत्ता में लाने के पक्ष में : कवीन्द्र

जम्मू, 15 फ़रवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने कहा है कि 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधान मंत्री के रूप में केंद्र सरकार का कार्यभार संभालने के बाद से जम्मू और कश्मीर में अभूतपूर्व विकासात्मक परिवर्तन देखा गया है। यह बात उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के सिलसिले में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान अपने संबोधन में व्यक्त की।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि लोग स्वयं इस केंद्र शासित प्रदेश में सुशासन के प्रतिबिंब देख सकते हैं, जिसमें अब तक बड़ी संख्या में विकास कार्य पूरे हो चुके हैं और बड़ी संख्या में मौजूदा विकास कार्यों पर तेजी से काम चल रहा है। इसके अलावा कई नवीन परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं। उन्होंने कहा कि सुशासन न केवल विकास के संदर्भ में परिलक्षित होता है बल्कि अन्य सभी क्षेत्रों की स्थिति भी वैसी ही है। उन्होंने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के लोग केंद्र में मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के साथ-साथ यहां के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के नेतृत्व वाले यूटी प्रशासन से पूरी तरह संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार पर पूरा भरोसा रखते हुए जम्मू-कश्मीर के लोग मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को लगातार तीसरी बार सत्ता में लाने के पक्ष में हैं।

गुप्ता ने कहा कि पार्टी की सफलता उसके कार्यकर्ताओं के हाथों में है जो पैदल सैनिक हैं और भाजपा कार्यकर्ता न केवल जम्मू-कश्मीर में बल्कि पूरे देश में जमीनी स्तर पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे जमीनी स्तर पर लोगों के बीच मौजूद रहें और उन्हें मोदी सरकार की प्रमुख उपलब्धियों के बारे में जागरूक करें।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर