टेम्पो और ट्रेक्टर ट्राली में भिडंत, तीन की मौत

धौलपुर राजखेडा रोड पर हादसे के बाद टेम्पो और ट्राली।

धौलपुर , 17 फ़रवरी (हि.स.)। पूर्वी राजस्थान के धौलपुर जिले के राजाखेडा-धौलपुर मार्ग पर दिहौली थाना इलाके में शनिवार तडके एक टेम्पो और ट्रेक्टर ट्राली की भिडंत में तीन युवकों की मौत हो गई। टेम्पो में सवार लोग कैलादेवी दर्शन के लिए जा रहे थे। पुलिस ने धौलपुर के जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करा उनके शव परिजनों को सुपुर्द किए हैं। हादसे के बाद ट्रेक्टर ट्राली का चालक मौके से भाग निकला।

दिहौली थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि दिहौली थाना इलाके के मरैना गांव निवासी हरिओम,जसवंत और अजोध्या शनिवार सुबह करीब साढे पांच बजे एक टेम्पू में बैठकर मरैना से सब्जी लेकर धौलपुर की आ रहे थे। तभी मरैना से कुछ दूर चलने के बाद में धौलपुर की ओर से राजाखेड़ा ईंट लेने जा रहे खाली ट्रेक्टर ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में टेम्पो में सवार चालक अजोध्या पुत्र कुंदन उम्र 38 साल, हरिओम पुत्र जगदीश उम्र 22 साल तथा जसवंत पुत्र बाबूलाल 30 उम्र साल की मौके पर ही मौत हो गई। भिडंत इतनी भीषण थी कि टेम्पो के परखच्चे उड गए तथा ट्रेक्टर ट्राली सडक से नीचे उतर कर खेत में जाकर पलट गई।

पुलिस के मुताबिक मरैना का अजोध्या मरैना से धौलपुर से सब्जी लाने का काम करता है। शनिवार को मरैना निवासी हरिओम एवं जसवंत कैलादेवी दर्शन के लिए उसके साथ टेम्पो में बैठकर धौलपुर आ रहे थे,तभी यह हादसा हो गया। पुलिस तथा परिजनों के मुताबिक मरैना निवासी मृतक हरिओम एवं जसवंत दोंनों पडौस में रहते थे तथा दोस्त थे। दोनों ही प्रत्येक महीने की अष्टमी को कैलादेवी दर्शन करने जाते थे। हादसे के बाद में ट्रेक्टर ट्राली का चालक मौके से भाग निकला,जिसकी तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रदीप/संदीप

   

सम्बंधित खबर