सांसद निशंक ने सुनी प्रधानमंत्री के 'मन की बात'

हरिद्वार, 25 फ़रवरी (हि.स.)। हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के ग्राम मिश्रपुर में बूथ नंबर 89 पर पीएम के 'मन की बात' कार्यक्रम सुनने के लिए बतौर मुख्य अतिथि के रूप में हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक पहुंच। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को सुना। इस अवसर पर उन्होंने अंबेडकर पार्क में पहुंचकर डॉ भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण की।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 'मन की बात' के कार्यक्रम में दूर गांव में बैठे हुए लोगों की चिंता करते हैं। इस कार्यक्रम के माध्यम से वह सभी व्यवसाय और अपने क्षेत्र में विशिष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित करते हैं, जिससे लोगों की हौसला अफजाई होती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व का लोहा आज पूरी दुनिया मान रही है। कार्यक्रम की अध्यक्षता अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष प्रणव यादव और संचालक धर्मेंद्र चौहान ने किया।

कार्यक्रम में मंडल बूथ अध्यक्ष पंकज चौहान, प्रणव यादव, धर्मेंद्र चौहान, रवि कुमार, बीडीसी सदस्य सरवन चौहान, अभिषेक कुमार, अंकित चौहान, राजेश सैनी, कुलदीप चौहान, अरुण रेड्डी, विक्रम भुल्लर, सचिन चौहान, पंकज चौधरी, रोशनी भट्ट, रिंकी मंडोलिया आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर