तेजस्वी यादव पहुंचे भागलपुर, कार्यकर्ताओं का उमड़ा हुजूम

तेजस्वी यादव का स्वागत करते कार्यकर्ता

भागलपुर, 27 फरवरी (हि.स.)। बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के क्रम में मंगलवार को भागलपुर पहुंचे। भागलपुर के नवगछिया एन एच के पास उनका काफिला पहुंचते ही उनके समर्थक उनसे हाथ मिलाने और सेल्फी लेने के लिए उतारू हो गए। फूल माला, पुष्प गुच्छ और ढोल नगाड़े से उनका भव्य स्वागत किया गया। नवगछिया के मकनपुर चौक पर कांग्रेस कार्यकर्ता, वरीय कांग्रेसी सह प्रदेश प्रतिनिधि शीतल प्रसाद सिंह निषाद के नेतृत्व में उनका भव्य स्वागत हुआ।

तेजस्वी यादव आज कटिहार के रास्ते नवगछिया पहुंचे, जहां पर उनके स्वागत और अभिनंदन के लिए विभिन्न चौक चौराहों पर राजद कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी। चारों ओर से तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लग रहे थे। इस दौरान तेजस्वी यादव बस की छत से हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन करते रहे। इसके बाद उनका काफिला भागलपुर की ज़ीरो माईल भागलपुर से होते हुए, तिलकामांझी, कचहरी चौक, घंटाघर चौक, लोहिया पुल होते हुए बांका के लिय रवाना हुआ। आज तेजस्वी यादव मुंगेर में रात्रि विश्राम करेंगे। भागलपुर के राजद कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव का माला पहनकर स्वागत किया।

मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने बताया कि इस समय आरजेडी का जनधार काफी मजबूत हो गया है। दूसरी पार्टियों इससे घबराने लगी है। हमारे नेता तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री के रूप में बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे। लोकसभा में भी हमारी पार्टी मजबूती से उपस्थिति दर्ज कराएगी।

उल्लेखनीय हो कि जिले में कहीं भी तेजस्वी यादव का संबोधन नहीं हुआ है। वो सिर्फ रोड शो करते हुए नवगछिया, भागलपुर होते हुए बांका के लिए प्रस्थान कर गए।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर