कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी महिला

कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी महिलाकोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी महिलाकोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी महिलाकोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी महिलाकोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी महिला

मुरादाबाद, 15 मार्च (हि.स.)। थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली में शुक्रवार को एक महिला पहुंची और प्रेमी के साथ रहने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। इसके बाद वह जिद पर अड़ गई कि उसे अब प्रेमी के साथ ही रहना है। महिला ने बताया कि उसका पति सऊदी अरब में रहता है। उसके ससुराल पक्ष के लोगों से कोई संबंध नहीं हैं और वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है।

जिला बिजनौर थाना अफजलगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला थाना ठाकुरद्वारा थाना पहुंची। महिला ने पुलिस को प्रार्थनापत्र सौंपते हुए बताया कि पांच वर्ष पहले उसकी शादी ठाकुरद्वारा क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक से हुई थी। उसके एक तीन वर्ष का बेटा भी है। उसका पति सऊदी अरब में रहता है। महिला का कहना है कि वह अपने पति व ससुराल पक्ष के लोगों से कोई संबंध नहीं रखना चाहती है।

प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों को आपस में बैठकर सुलझाने के लिए कह दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/दीपक/दिलीप

   

सम्बंधित खबर