पूर्व पंचायत समिति के घर छापेमारी में 94 लीटर विदेशी शराब बरामद,एक गिरफ्तार

अररिया फोटो:सिमराहा पुलिस ने शराब के साथ एक कारोबारी को किया गिरफ्तार

अररिया, 19 मार्च(हि.स.)। सिमराहा पुलिस ने थाना क्षेत्र के पुरवारी झिरुआ में गुप्त सूचना पर पूर्व पंचायत समिति सदस्य मो.कपिल के घर में छापेमारी कर 180 बोतल विदेशी अंग्रेजी शराब बरामद किया।मामले में पुलिस ने अहाते से शराब का कारोबार करने वाले मदारगंज वार्ड संख्या 13 के रहने वाले 22 वर्षीय सुमन कुमार को हिरासत में लिया है,जिससे पुलिस ने सघन पूछताछ की है।पूछताछ में हिरासत में लिए गए युवक ने पुलिस को कारोबार में संलिप्त तीन लोगों का नाम बताया है,जिसमे पूर्व पंचायत समिति सदस्य मो.कफील के अतिरिक्त सुनील चौधरी,विकास चौधरी के शामिल होने की बात कही।

मामले को लेकर सिमराहा थानाध्यक्ष रूबी कुमारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पूरवारी झिरूआ में पूर्व पंचायत समिति सदस्य के घर एस एशराब का अवैध कारोबार होता है।उसी आलोक में जब छापेमारी की गई तो चहारदीवारी के अंदर बड़ी संख्या में कार्टन और बोरा में विदेशी शराब बरामद किया गया।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि कुल 180 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। बरामद शराब करीबन 94 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया।थानाध्यक्ष रूबी कुमारी ने बताया कि सभी व्यक्तियों के खिलाफ मद्य निषेध अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर