उत्तराखंड की पांचों सीटों पर भाजपा की होगी प्रचंड जीत : कौशिक

हरिद्वार, 23 मार्च (हि.स.)। विधायक मदन कौशिक ने रुड़की रैली प्रस्थान से पूर्व कार्यकर्ताओं के साथ फूलों की होली खेल सभी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि प्रचंड बहुमत के साथ उत्तराखंड की पांचों सीट के साथ पूरे देश में 400 पार सीट भारतीय जनता पार्टी जीतने जा रही है। इसके साथ ही हरिद्वार लोकसभा सीट रिकार्ड जीत के साथ त्रिवेंद्र रावत का इतिहास लिखेंगे। आज हरिद्वार विधानसभा से कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ रुड़की रैली को सफल बनाने के लिए कूच किया।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी और वरिष्ठ भाजपा नेता सुनील सेठी ने सभी को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हरिद्वार विधायक मदन कौशिक के नेतृत्व में एक एक कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ हरिद्वार लोकसभा सीट को रिकार्ड मतों से जिताने को संकल्प ले चुका है।

प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत का सपना उत्तराखंड की पांचों सीटों को उनकी झोली में डालकर उनके हाथों को 2024 में और मजबूत करना ही एक-एक कार्यकर्ता का लक्ष्य है, जिसको उत्तराखंड समेत हरिद्वार की जनता का आशार्वाद भी मिलेगा। मोदी के कार्यों को जनता ने सराहा है, निश्चित ही 400 पार का लक्ष्य उत्तराखंड हरिद्वार लोकसभा सीट से शुरू होगा और पूरा होगा।

इस अवसर पर मुख्य रूप से अन्नू कक्कड़, सुभाष जैसल,मंडल अध्यक्ष राजेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष तरुण नैयर, मंडल अध्यक्ष हीरा बिष्ट,दीपांशु विद्यार्थी,विशाल गर्ग, अनिरुद्ध भाटी, सचिन बेनीवाल, राजकुमार गुप्ता, आकाश भाटी, विदित शर्मा,ललित रावत, भूपेंद्र कुमार, अनिल वशिष्ठ और सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर