मोदी सरकार वंचितों को सहायता प्रदान करने में अनुकरणीय रही : कविंद्र

जम्मू, 29 मार्च (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने शुक्रवार को कहा कि पिछले एक दशक में गरीबों और वंचितों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार का प्रदर्शन अभूतपूर्व रहा है। भाजपा के दिग्गज नेता आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर अपनी पार्टी के लिए समर्थन जुटाने के लिए जम्मू शहर के बाजीगर बस्ती और बाहु किला इलाकों में एक विशाल सभा को संबोधित कर रहे थे।

कविंद्र ने कहा कि नीति आयोग ने इस बात का समर्थन किया है कि पिछले एक दशक में कई लोक कल्याण योजनाओं की परिकल्पना करके 25 करोड़ से अधिक आबादी को गरीबी से बाहर निकाला गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दृढ़ विश्वास है कि देश की विकास प्रक्रिया अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे की स्थापना से होकर गुजरनी चाहिए, जो टिकाऊ और समावेशी विकास के माध्यम के रूप में कार्य करती है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने वंचित वर्गों को अभाव, कठिनाइयों और गरीबी से उबरने में मदद करने के लिए इस सिद्धांत का जमीनी स्तर पर कार्यान्वयन सुनिश्चित किया है।

यह आश्वासन देते हुए कि पीएम मोदी के पास उन लोगों के लिए बहुत कुछ है जो अभी भी गरीबी से लड़ने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी ने अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए लोकसभा चुनावों और बाद में होने वाले विधानसभा चुनावों में लोगों से पूरे दिल से समर्थन मांगा। उन्होंने कहा, “पीएम मोदी ने 2014 और 2019 के चुनावों में किए गए अपने सभी वादों को पूरा किया है, इसलिए अब समय आ गया है कि जम्मू-कश्मीर के लोग शेष मांगों को पूरा करने के लिए एक और कार्यकाल के लिए पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया दें।”

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर