लोकसभा चुनाव : दो अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल

मेरठ, 01 अप्रैल (हि.स.)। मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इसके लिए धूमधाम से भाजपा द्वारा नामांकन जुलूस निकाला जाएगा। नामांकन दाखिल कराने के लिए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मेरठ आएंगे।

शास्त्रीनगर स्थित रंगोली मंडप में सोमवार को आयोजित बैठक में भाजपा उम्मीदवार के नामांकन जुलूस की तैयारी पर चर्चा हुई। बैठक में भाजपा के महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज ने कहा कि मेरठ सीट पर हमारी लगातार तीन बार जीत हो चुकी है और अब चौथी बार जीतकर इतिहास बनाना है। सभी कार्यकर्ता पूरे जोश और एकजुटता के साथ चुनाव में जुट जाएं।

भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इसके लिए नामांकन जनसभा के साथ ही शहर में जुलूस निकाला जाएगा, जिसमें भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। सुबह साढ़े 11 बजे अरुण गोविल अपने प्रस्तावकों और अनुमोदकों के साथ कलक्ट्रेट में जाकर नामांकन करेंगे। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य नामांकन जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा उम्मीदवार का नामांकन जुलूस शुभकामना बैंकट हॉल से सेंट्रल मार्केट होता हुआ गढ़ रोड से होकर, बुढ़ाना गेट और बच्चा पार्क से कचहरी परिसर पहुंचेगा।

बैठक का संचालन शास्त्रीनगर मंडल प्रभारी ललित मोरल ने किया। बैठक में सांसद राजेंद्र अग्रवाल, राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर, महापौर हरिकांत अहलूवालिया, एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज, लोकसभा प्रभारी कमलदत्त शर्मा आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/सियाराम

   

सम्बंधित खबर