जम्मू कश्मीर ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ जाने का फैसला किया: रैना

जम्मू, 5 अप्रैल (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि जम्मू कश्मीर के लोगों ने प्रधान मंत्री मोदी के साथ जाने का फैसला किया है, और कहा कि मोदी सरकार के दस साल सिर्फ एक ट्रेलर हैं, अभी बहुत कुछ आना बाकी है। रैना भोमाग, रियासी ग्रामीण और ग्रामीण टाउन क्षेत्रों में सार्वजनिक बैठकों की एक श्रृंखला को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ अन्य पार्टी नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

रैना ने कहा कि इन सभी क्षेत्रों से सार्वजनिक सभाओं में उत्साही जनता की भारी भागीदारी एक स्पष्ट संकेत है कि लोगों ने भाजपा को समर्थन और वोट देने का मन बना लिया है क्योंकि वे पीएम मोदी को लगातार तीसरी बार सरकार के मुखिया के रूप में चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जनता के जबरदस्त उत्साह ने संसदीय चुनाव में मोदी सरकार की जीत पक्की कर दी है।

उन्होंने कहा कि अब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के तहत, लोगों ने बेहतर बिजली, पानी, सड़क और रेल कनेक्टिविटी जैसी जन कल्याणकारी चीजों में बदलाव का अनुभव किया है, आयुष्मान गोल्डन कार्ड गरीब लोगों को स्वास्थ्य के साथ मुफ्त इलाज का लाभ उठाने में मदद कर रहा है। उन्होंने सभाओं में मौजूद लोगों से कहा कि वे मोदी सरकार के पक्ष में जमकर वोट करें और दूसरों को भी बीजेपी के पक्ष में वोट करने के लिए प्रेरित करें।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर