द्रव्यवती नदी प्रोजेक्ट कांग्रेस ने रोका, इसे धरातल पर उतारेंगे: मंजू शर्मा

जयपुर, 7 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा जयपुर भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने आज सिविल लाईंस विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर जनसंपर्क किया। दिनभर चले प्रचार कार्यक्रम के तहत करीब एक दर्जन स्थानों पर जनसभाओं का भी आयोजन किया गया। जनसभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने कहा कि राज्य में अब डबल इंजन की सरकार काम कर रही है। सभी लोगों को लोकसभा चुनावों में भाजपा को सभी सीटों पर जीत का तोहफा देना है। उन्होंने कहा कि सिविल लाइंस क्षेत्र में अमानीशाह नाले के निकट अनियोजित बसावट के कारण लोगो को परेशानी उठानी पड रही है, सांसद बनने के साथ ही उनका पहली प्राथमिकता प्लान बनाकर सुव्यवस्थित बसावट की रहेगी। वहीं द्रव्यवती नदी प्रोजेक्ट को पिछले कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया था, इस पर जल्द ही वापस काम शुरू करवाया जाएगा। यह प्रोजेक्ट धरातल पर उतरने के बाद यहां द्रव्यवती नदी के आस पास रहने वाले लोगों के जीवन स्तर में परिवर्तन आ जाएगा।

इसके अलावा क्षेत्र में यातायात की समस्या के समाधान के लिए वैकल्पिक मार्ग तैयार करने की योजना पर काम होगा जिससे लोगों को बार बार यातायात जाम के कारण होने वाली समस्याओं से निजाद मिल सके। केन्द्र सरकार की योजनाएं गिनाते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे, आईआईटी, एम्स, आईआईएम, हर घर नल जैसी योजनाओं से आम आदमी को फायदा पहुंचा है।

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि अभी तीन माह पहले ही विधानसभा चुनावों में राजस्थान की जनता ने कांग्रेस को आईना दिखाया है, अब लोकसभा चुनावों में भी भाजपा को प्रचंड बहुमत देकर आमजन कांग्रेस को जवाब देने के लिए तैयार है।

इस दौरान सिविल लाईंस विधायक गोपाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के शासन में पूरे क्षेत्र में अराजकता का माहौल था, असामाजिक तत्चों के कारण आमजन का यहां जीना मुहाल था लेकिन भाजपा शासन में अराजकता पर लगाम लगाई गई है वहीं अब अपराधी यहां पुलिस के नाम से खौफ खा रहे है। अब ये नया राजस्थान है यहां लोग अपनी सुरक्षा और देश की सीमा की सुरक्षा करना भी जानते है।

पुजारी संघ ने की समर्थन की घोषणा

वहीं भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा की जनसभाओं और स्वागत कार्यक्रमों में विभिन्न समाजों के लोग समर्थन की घोषणा कर रहे है। इस क्रम में आज राजस्थान पुजारी संघ ने भाजपा को समर्थन देने की घोषणा करते हुए समाज के लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की है। वहीं अखिल भारतीय विप्र महासंघ ने भी मंजू शर्मा को समर्थन देने की घोषणा की है।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/संदीप

   

सम्बंधित खबर