जलपाईगुड़ी मेडिकल कॉलेज के शौचालय से सड़ा-गला शव बरामद

जलपाईगुड़ी, 09 अप्रैल (हि.स.)। जलपाईगुड़ी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के सुपर स्पेशियलिटी विभाग के चौथे मंजिल पर स्थित मेल मेडिकल वार्ड के शौचालय से एक व्यक्ति का सड़ा-गला शव बरामद किया गया है। घटना को लेकर मंगलवार सुबह मेडिकल कॉलेज परिसर में तनाव का माहौल बन गया। सूचना पाकर जलपाईगुड़ी अग्निशमन केंद्र के कर्मी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद दरवाजा तोड़कर शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस के मुताबिक शव करीबन चार दिन पहले की है।

सूत्रों के अनुसार, मेल मेडिकल वार्ड के शौचालय का दरवाजा तीन-चार दिन से बंद था। आज वहां से सड़ी हुई दुर्गंध आ रही थी। फिर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मेडिकल कॉलेज पहुंचे और दरवाजा तोड़ा तो देख कर दंग रह गए। शौचालय के अंदर एक सड़ा हुआ शव था। अब सवाल यह उठता है कि शौचालय का दरवाजा कुछ दिनों तक बंद रहने के बाद भी मामला अस्पताल के हाउसकीपिंग स्टाफ के ध्यान में क्यों नहीं आया।

इस संबंध में मेडिकल के एमएसवीपी कल्याण खान ने कहा कि घटना दु:खद है। पुलिस को जांच के लिए कहा गया है। मृतक का नाम और पहचान अभी तक ज्ञात नहीं हो पाई है। हिन्दुस्थान समाचार /सचिन /गंगा

   

सम्बंधित खबर