जलपाईगुड़ी में भाजपा नेताओं की कार से लाखों का कैश बरामद

जलपाईगुड़ी, 14 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा नेताओं कार से लाखों रुपये कैश बरामद होने का मामला रविवार को सामने आया है। जलपाईगुड़ी क्रांति इलाके में नाका चेकिंग के दौरान भाजपा संयोजक राकेश नंदी की कार से रुपया बरामद किया गया है।

पुलिस के अनुसार, भाजपा नेता अपने पास मौजूद रुपया का कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके। राकेश ने पुलिस को बताया कि बरामद लाखों रुपये उसका नहीं हैं। रुपया भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष दीपा बनिक के आदेश पर ले जा रहे थे।

दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले जलपाईगुड़ी जिले में पुलिस की नाक चेकिंग चल रही है। क्रांति इलाके में शनिवार देर रात नाका चेकिंग के दौरान पुलिस ने भाजपा संयोजक राकेश नंदी की कार से सात लाख 75 हजार रुपये नकद बरामद किए।

राकेश नंदी से पूछताछ के बाद पुलिस ने भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष दीपा बनिक की कार की तलाशी ली। वहां से एक लाख 30 हजार रुपये और बरामद हुआ। हालांकि, जब दीपा बनिक से फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने पूरी घटना से इनकार कर दिया है। पुलिस ने कहा कि जब्त किए गए रूपये का इस्तेमाल राजनीतिक उद्देश्यों के लिए किया जा रहा था। उस दिन दोनों कारों से कुल नौ लाख पांच हजार रुपए बरामद किए गए है। हिन्दुस्थान समाचार /सचिन /गंगा

   

सम्बंधित खबर