महानिदेशक ने प्रथम बटालियन एनडीआरएफ के कार्यों को सराहा

गुवाहाटी, 19 अप्रैल (हि.स.)। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के महानिदेशक पीयूष आनंद ने प्रथम वाहिनी राष्ट्रीय आपदा मोचन बल बटालियन मुख्यालय का दौरा करते हुए सैनिक सम्मेलन के दौरान सभी बचाव कार्मिकों की हौसला आफजाई की।

ज्ञात हो कि प्रथम बटालियन एनडीआरएफ गत 15 वर्षो से चार पूर्वोत्तर राज्यों के 57 जिलों में हर प्रकार की आपदा में अपनी अथक सेवाएं प्रदान कर रहा है। इसके साथ ही यह अद्भुत बल अन्य विभिन्न सामाजिक उत्थान गतिविधियों में भी निरंतर सक्रिय भूमिका निभा रहा है।

गुवाहाटी के पाटगांव स्थित प्रथम बटालियन एनडीआरएफ मुख्यालय के पीआरओ ने आज बताया है कि दो दिवसीय दौरे पर गुवाहाटी पहुंचे महानिदेशक आनंद ने ब्रह्मपुत्रा रिवर फ्रंट उज्जान बाज़ार घाट गुवाहाटी, पलासबारी घाट मिर्ज़ा का दौरा किया तथा बटालियन मुख्यालय पटगांव मे सैनिक सम्मलेन में हिस्सा लिया।

सूत्रों ने बताया है कि उनका दौरा अत्यधिक सफल रहा। महानिदेशक ने समादेष्टा प्रथम बटालियन एनडीआरएफ के कमांडेंट एचपी एस कंडारी के कुशल नेतृत्व में बचाव कर्मियों द्वारा किये गए कार्यो की सराहना की और भविष्य में भी इस गरिमा को बनाये रखने के लिए उत्साहित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर