भाजपा जम्मू-रियासी सीट रिकॉर्ड अंतर से जीतेगी: रैना

जम्मू, 20 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा ने शनिवार को भाजपा कठुआ-उधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र में भारी मतदान के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया है। प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि पार्टी जम्मू-रियासी संसदीय सीट रिकॉर्ड अंतर से जीतेगी। रैना पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता, पूर्व मंत्री सत शर्मा, पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया और कार्यालय सचिव तिलक राज गुप्ता भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर रैना ने 19 अप्रैल को उधमपुर-डोडा-कठुआ संसदीय क्षेत्र के लिए भारी मतदान करने के लिए सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मतदान के दिन खराब मौसम के बावजूद सभी जिलों में लोगों ने भारी संख्या में मतदान किया। उन्होंने कहा कि कठिन मौसम में इतना बड़ा मतदान मतदाताओं की प्रतिबद्धता को साबित करता है, जिन्होंने 70 प्रतिशत से अधिक वोट डाले। उन्होंने तमाम दूर-दराज के इलाकों का जिक्र करते हुए कहा कि इन सभी इलाकों के लोगों ने मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

उन्होंने कहा कि लोगों ने भाजपा के पक्ष में बड़े पैमाने पर मतदान किया है और पार्टी इन सभी क्षेत्रों में आगे चल रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया के लिए समर्पित रूप से काम किया है और कोई कसर नहीं छोड़ी है और पार्टी जनता और जमीनी कार्यकर्ताओं की भी उतनी ही आभारी है। बीजेपी को आगामी 26 अप्रैल को जम्मू-रियासी संसदीय क्षेत्र में सभी क्षेत्रों से भारी वोट मिलने की उम्मीद है, चाहे वह ग्रामीण हो या शहरी। रैना ने एक प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा, भाजपा के पक्ष में भारी लहर है और पार्टी इस संसदीय क्षेत्र में रिकॉर्ड जीत हासिल करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर