भाजपा पंजाब में कांग्रेस, आप को हराकर इतिहास रचने को तैयार: कविंद्र

जम्मू, 22 मई (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने बुधवार को कहा कि भाजपा पंजाब में कांग्रेस और आप को खत्म कर इतिहास रचने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने पंजाब के जिला गुरदासपुर के विभिन्न नगर निगम क्षेत्रों में गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए भाजपा उम्मीदवार दिनेश सिंह बब्बू के पक्ष में व्यापक डोर-टू-डोर अभियान शुरू करते हुए यह बात कही। पूर्व उप मुख्यमंत्री के साथ बघेल सिंह जिला महासचिव, नीरज शर्मा और राकेश पंत भी थे।

लोगों के साथ बातचीत करते हुए, भाजपा के दिग्गज नेता ने कहा कि अभियान का उद्देश्य मतदाताओं से सीधे जुड़ना, उनकी चिंताओं को समझना और क्षेत्र के विकास के लिए पार्टी के दृष्टिकोण और योजनाओं को उजागर करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा स्थानीय मुद्दों को संबोधित करने और यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि प्रत्येक नागरिक की आवाज सुनी जाए और उसके नेता लोगों की समस्याओं को कम करने पर ध्यान दें।

उन्होंने लोगों की आकांक्षाओं को साकार करने में मजबूत नेतृत्व और सक्रिय शासन के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने अपने वादों को पूरा करने के भाजपा के ट्रैक रिकॉर्ड पर प्रकाश डाला और पंजाब के विकास के लिए एक व्यापक एजेंडे की रूपरेखा तैयार की। उन्होंने कहा, भाजपा पंजाब में प्रगति और समृद्धि के एक नए युग की शुरुआत करने के लिए तैयार है। हमारी पार्टी सकारात्मक बदलाव लाने और पंजाब के लोगों के सामने आने वाले गंभीर मुद्दों को संबोधित करने के अपने संकल्प पर दृढ़ है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर