(अपडेट) पत्नी से की छेड़खानी, तो पति ने उतार दिया मौत के घाट

खूंटी, 29 मई (हि.स.)। खूंटी जेल में बंद प्रतिबंधित संगठन पीएलएफआई के सक्रिय उग्रवादी अमित टोपनो उर्फ पौलुस टोपनो के बड़े भाई अंथोनी टोपनो (28) को एक महिला के साथ छेड़खानी करने के आरोप में हत्या कर दी गई। उसका शव बुधवार को रंगरोड़ी गांव के एक कुएं से बरामद किया गया। घटना की सूचना मिलते ही तोरपा के एसडीपीओ ख्रिस्टोफर केरकेट्टा और रनिया के थाना प्रभारी विकास जयसवाल रंगरोड़ी गांव पहुंचे और हत्या के आरोपित थॉमस टोपनो को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोटामार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार अंथोनी रविवार को सिदम गांव का मंडा मेला देखने गया था। उसके बाद से वह घर नहीं लौटा था।

छेड़खानी के कारण गई अंथोनी टोपनो की जान

हत्याकांड के संबंध में एसडीपीओ ख्रिस्टोफर केरकेट्टा ने बताया कि अंथोनी शराब पीने के बाद थॉमस की पत्नी के साथ छेड़खानी कर रहा था। इससे उत्तेजित होकर थॉमस ने कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर अंथोनी की हत्या कर दी और शव को कुएं में डाल दिया।

जेल में बंद है अंथोनी का छोटा भाई

जानकारी के अनुसार अंन्थोनी तोपनो के छोटा भाई अमित टोपनो पस समय खूंटी जेल में बंद है। उस पर पीएलएफआई संगठन में रहकर कई घटनाओं का अंजाम देने का आरोप है। अमित पर तपकरा थाना क्षेत्र के डेरांग गांव निवासी गोपाल गुड़िया और कालेट निवासी मनोज गुड़िया की हत्या सहित कई मामले दर्ज हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर