कई प्रमुख व्यक्ति पीडीपी में शामिल

जम्मू, 30 जून (हि.स.)। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के वरिष्ठ नेता नरिंदर शर्मा ने रविवार को पार्टी में शामिल होने का कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें कई प्रमुख व्यक्ति अन्य राजनीतिक दलों को छोड़कर पीडीपी में शामिल हुए। शर्मा ने पीडीपी में शामिल होने के उनके फैसले का स्वागत किया और उन्हें हर आंदोलन में उनके साथ आने और उनके अधिकारों, विकास और बुनियादी जरूरतों के लिए संघर्ष करने का आश्वासन दिया।

शर्मा ने संतोष व्यक्त किया कि पीडीपी के विकास के एजेंडे को अब न केवल कश्मीर घाटी में बल्कि जम्मू और लद्दाख क्षेत्रों में भी सकारात्मक रूप से देखा जा रहा है। लेकिन यह वास्तव में हमारी पार्टी के लिए संतोष की बात है कि जम्मू, कश्मीर और लद्दाख क्षेत्रों के लोग खुद को पीडीपी से जोड़ रहे हैं और इस पार्टी ने राज्य के सभी क्षेत्रों और उप-क्षेत्रों के लोगों की विश्वसनीयता और विश्वास अर्जित किया है।

उन्होंने कहा कि महिलाओं ने हमेशा पीडीपी में एक विशेष स्थान रखा है और महबूबा विशेष रूप से महिलाओं में जनता के विश्वास का प्रतीक हैं जो समाज को नई रोशनी की ओर ले जाती हैं। शर्मा ने महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व वाली सरकार की पहल की सराहना की, जिसने राज्य को शांति और समृद्धि में लाने में लंबा रास्ता तय किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर