भाजपा मुख्यालय में जन शिकायत शिविर लगा

जम्मू, 17 जनवरी (हि.स.)। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री सत शर्मा ने पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में साप्ताहिक जनता दरबार के दौरान लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं और विशिष्ट नीतियों के बारे में अपने पड़ोस में जरूरतमंद व्यक्तियों को शिक्षित करने पर जोर दिया। सत शर्मा ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के तहत, पूरे देश ने पिछले लगभग दस वर्षों में बड़े पैमाने पर जन कल्याण पहल और अभूतपूर्व विकास देखा है और सभी अच्छे कार्यों की सराहना और प्रकाश डाला जाना चाहिए।

सत शर्मा ने यह अपील बड़ी संख्या में उन लोगों से की जो भाजपा नेताओं के साथ अपनी समस्याएं साझा करने और उसके समाधान में मदद मांगने के लिए पार्टी मुख्यालय पहुंचे थे। बुद्धल राजौरी, रिहाडी कॉलोनी, पुंछ, अनंतनाग, सैनिक कॉलोनी, बडगाम, रायपुर बनतालाब और अन्य क्षेत्रों के प्रतिनिधिमंडलों ने अपनी शिकायतों और मुद्दों को साझा करने के लिए भाजपा मुख्यालय से संपर्क किया था। पूर्व मंत्री सत शर्मा को शीघ्र निस्तारण के लिए कहा जिन्होंने उनके मामलों को संबंधित विभागीय अधिकारियों के समक्ष उठाया।

पूर्व मंत्री ने अधिकांश शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया। उन्होंने उठाई गई शिकायतों को धैर्यपूर्वक सुना और शेष वास्तविक मुद्दों को समयबद्ध तरीके से उचित निपटान का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर