मुरैना: पारिवारिक विवाद के चलते भतीजे ने की ताऊ की हत्या

मुरैना, 24 जनवरी (हि.स.)। जौरा कस्बा में अलख मंदिर के पास पारिवारिक विवाद के चलते भतीजे ने अपने ही ताऊ की हत्या कर दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

बताया जाता है कि जौरा स्थित अलख मंदिर के पास सत्यराम कड़ेरा का परिवार रहता है। अविवाहित सत्यराम के साथ उसका भतीजा रणवीर उर्फ रंजीत 30 वर्ष उसकी पत्नी एवं रंजीत का भाई एवं उसकी पत्नी भी रहते हैं। 22 एवं 23 जनवरी की दरम्यानी रात को हुए किसी पारिवारिक विवाद के चलते रणवीर उर्फ रंजीत ने किसी वजनदार वस्तु से सत्यराम के सिर पर प्रहार कर दिया। प्रहार इतना जोरदार था कि सत्यराम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना कारित करने के बाद रंजीत मौके से फरार हो गया।

इस हत्याकाण्ड की जानकारी लोगों को मंगलवार की सुबह हुई। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि उक्त लोगों का कोई पारिवारिक विवाद था जिसके चलते ही सत्यराम की हत्या की गई है। बताया जाता है कि रणवीर और परमजीत पर ग्वालियर जिले के उटीला थाना में भी पूर्व से एक मर्डर का मामला दर्ज है। जिसमें वह सजा भी काट चुका है। नगर निरीक्षक अमित सिंह भदौरिया का कहना है कि रणवीर की पुलिस तलाश कर रही है। थाने में हत्या का मामला कायम किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद

   

सम्बंधित खबर