पलामू में गणतंत्र दिवस परेड का अंतिम पूर्वाभ्यास

पलामू, 24 जनवरी (हि.स.)। पुलिस लाइन स्टेडियम में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह को लेकर बुधवार को परेड का अंतिम पूर्वाभ्यास किया गया। उपायुक्त शशि रंजन और पुलिस अधीक्षक रीष्मा रमेशन ने परेड पूर्वाभ्यास का निरीक्षण किया। साथ ही तैयारियों की समीक्षा भी की।

उपायुक्त ने कहा कि गणतंत्र दिवस को लेकर परेड पूर्वाभ्यास किया गया। पुलिस जवानों की ओर से परेड की तैयारियां बेहतर तरीके से की गयी है। परेड के दौरान किसी प्रकार की त्रुटियां ना रहे, इसके लिए कमियों को यथाशीघ्र दूर किया जा रहा है। परेड के रिहर्सल के पूर्व ध्वजारोहण समारोह के लिए पूरी तरह से तैयारी कर ली गई है। उन्होंने समारोह में आने वाले आगंतुकों के बैठने के लिए सुदृढ़ व्यवस्था करने के निर्देश दिये। साथ ही कहा कि मैदान में आये दर्शकों को किसी भी तरह का कोई समस्या ना हो, यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए। मैदान की साफ-सफाई, स्टेज डेकोरेशन एवं रंग-रोगन का कार्य पूर्ण किया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक ने परेड में भाग ले रहे प्लाटून का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि पलामू में परेड सुंदर व खूबसूरत दिखेगी। साथ ही उन्होंने सभी टुकड़ियों को पूरे स्वाभिमान व गर्व के साथ परेड में भाग लेने की नसीहत दी। उन्होंने परेड में शामिल सभी टुकड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि ऐसे ही 26 जनवरी को परेड सुंदर व खूबसूरत दिखे इसके लिए आप सभी अपना शत प्रतिशत देंगे।

पूर्वाभ्यास परेड के मौके पर नजारत उप समाहर्ता चन्द्रशेखर कुणाल, एस एमपीओ भास्कर सहित जिला प्रशासन के पदाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप कुमार/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर