मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सांसद चंदन सिंह ने की नवादा के विकास पर चर्चा

नवादा 29 जनवरी(हि. स.)। नवादा के सांसद चंदन सिंह ने सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुख्यमंत्री आवास में मुलाकात कर नवादा संसदीय क्षेत्र के विकास पर चर्चा की। उन्होंने नवमी बार बिहार के मुख्यमंत्री बनने के लिए उन्हें बधाई देते हुए कहा कि एनडीए की डबल इंजन की सरकार और भी बिहार के विकास में अप्रतिम योगदान करेगी ।

सांसद चंदन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री से नवादा के विकास के लिए कई बड़ी योजनाओं के तरफ भी ध्यान आकृष्ट करते हुए उनके निर्माण की चर्चा की। जिस पर उन्होंने कहा कि इन योजनाओं के ऊपर सरकार काम कर रही है। जल्दही इन योजनाओं को मूर्त रूप देकर नवादा के विकास की गाड़ी को आगे बढ़ाया जाएगा ।

सांसद चंदन सिंह ने कहा कि उनके अनुशंसा पर ही ककोलत के विकास ,नवादा के रजौली से लेकर बख्तियारपुर तक 4 लेन सड़क का निर्माण हुआ है ।लेकिन राज्य सरकार की ओर से भी मुख्यमंत्री ने नवादा संसदीय क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने की बात कही है ।

सांसद चंदन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दलबल के साथ एनडीए में आना बिहार सहित देश के बेहतर विकास का सूचक है। जिसपर बिहारवासी बढ़-चढ़कर काम करेंगे ।उन्होंने कहा कि लोकसभा की सत प्रतिशत सीट जीतकर तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री से कई राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा की। सांसद चंदन सिंह ने खुशी का आदर करते हुए कहा कि अब बिहार में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल सकेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर