गाजियाबाद : व्यापारी ने पत्नी-पुत्र की हत्या के बाद गला काटकर आत्महत्या का प्रयास किया

मौके पर पहुंची पुलिस व जानकारी देते डीसीपीमौके पर पहुंची पुलिस व जानकारी देते डीसीपीमौके पर पहुंची पुलिस व जानकारी देते डीसीपीमौके पर पहुंची पुलिस व जानकारी देते डीसीपीमौके पर पहुंची पुलिस व जानकारी देते डीसीपीमौके पर पहुंची पुलिस व जानकारी देते डीसीपीमौके पर पहुंची पुलिस व जानकारी देते डीसीपी

गाजियाबाद,14 मार्च(हि.स.)। कविनगर थाना क्षेत्र के महिंद्रा एंक्लेव में एक व्यापारी ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद खुद भी अपना गला रेतकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। व्यापारी को गम्भीर दशा में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद पूरी कालोनी में हड़कम्प मचा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शूरु कर दी है।

पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वारदात को अंजाम क्यों दिया इसका भी पता नहीं लग पाया है। मौके से एक रजिस्टर में लिखा हुआ सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

पुलिस उपायुक्त (नगर) कुंवर ज्ञानजंय सिंह ने बताया कि कविनगर क्षेत्र के महेंद्रा एनक्लेव ई ब्लॉक में व्यापारी अमरदीप शर्मा अपनी पत्नी सोनू और बेटे विनायक के साथ रहते हैं। गुरुवार को अमरदीप शर्मा अपने घर में घायल अवस्था में तथा पत्नी सोनू व पुत्र विनायक मृत अवस्था में मिले। घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। फोरेन्सिक टीम मौके पर है। प्रथम दृष्टया घटना के विषय में यह प्रतीत होता है कि अमरदीप शर्मा ने पत्नी व बच्चे को मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। अमरदीप शर्मा घायल अवस्था में हास्पिटल में है, अर्धचेतन अवस्था में कुछ बातें स्वीकार भी कर रहे हैं। एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होने अपनी पत्नी व बच्चे को मारकर क्षमा मांगते हुये अपने सुसाइड करने की बात लिखी है। साक्ष्यों का विश्लेषण किया जा रहा है। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली/राजेश

   

सम्बंधित खबर