मेरठ में पैदा हुआ हूं, लोगों की सेवा करूंगा : अरुण गोविल

मेरठ, 26 मार्च (हि.स.)। मेरठ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार घोषित होने के बाद अरुण गोविल मंगलवार की देर शाम पहली बार मेरठ पहुंचे। बागपत रोड स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर भाजपा नेताओं ने अरुण गोविल का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि मैं मेरठ में ही पैदा हुआ और पला-बढ़ा हूं। यहां के लोगों की सेवा करने के लिए आया हूं।

बागपत रोड स्थित हरमन सिटी में भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर मंगलवार देर शाम दिल्ली से कार द्वारा भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल पहुंचे। भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, कैंट विधायक अमित अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज, शिवकुमार राणा, धर्मेंद्र भारद्वाज आदि ने अरुण गोविल का स्वागत किया।

पत्रकारों से बातचीत में अरुण गोविल ने कहा कि मेरठ से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने का मौका पाकर वह खुश है। मेरा जन्म और पालन-पोषण मेरठ में ही हुआ है। मेरठ मेरी अपनी जगह है। यहां की सारी यादें आंखों के सामने घूम रही है। उन्होंने कहा कि वह मेरठ के लोगों के सेवा करने के लिए आए हैं। जो काम पहले करता था, अभी भी वही करूंगा। बस उसका रूप बदल जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उन्होंने जमकर प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने वायदे पूरे कर रहे हैं। अपनी कर्मठता से देश को नए मुकाम पर लेकर जा रहे हैं। इस बार भाजपा 400 सीट का आंकड़ा पार करेगी। अरुण गोविल ने कहा कि आज पूरा देश और विश्व राममय है। पूरा माहौल ही राममयी है। प्रभु श्रीराम की ऊर्जा से पूरा देश ऊर्जावान है।

गौरतलब है कि अरुण गोविल के पिता चंद्रप्रकाश गोविल मेरठ नगर पालिका में जलकल अभियंता थे। उनकी पढ़ाई सरस्वती शिशु मंदिर पूर्वा महावीर में और राजकीय इंटर कॉलेज मेरठ में हुई। पिता के स्थानांतरण के बाद वे मेरठ से चले गए। इसके बाद भी मेरठ में उनका आना-जाना लगा रहा।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/मोहित

   

सम्बंधित खबर