तालाब में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत

बिहारशरीफ, 28 मार्च (हि.स)। जिले में तेलमर थाना क्षेत्र इलाके के जीवनपुर गांव में तालाब में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई। बच्चियों की पहचान जीवनपुर गांव के निवासी मुनेंद्र पासवान की बेटी अनुष्का कुमारी और बिंदेश्वर पासवान की बेटी मुस्कान कुमारी के रूप में हुई है।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक जीवनपुर गांव में मछली पालन को लेकर तालाब की खुदाई की गई थी। इसी तालाब में होली खेलने के बाद अनुष्का कुमारी और मुस्कान कुमारी दोनों अपनी अन्य सहेलियों के साथ नहाने की लिए गई थी। नहाने के दौरान पैर फिसलने से दोनों बच्ची गहरे पानी में चली गई। वहां पर मौजूद बच्चियों के द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों के द्वारा बचाने का प्रयास किया गया लेकिन तब तक दोनों बच्चियों की डूबने से मौत हो गई थी।इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया जहां एक ही गांव की दो बच्चियों ने अपनी जिदंगी से हाथ धो दिया है ।

गांव वालों के द्वारा घटना की जानकारी तेलमर थाना पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस दोनों शवों को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। मौके पर जदयू के वर्तमान सांसद अस्पताल पहुंचे और परिजनों को सांत्वना देते हुए आपदा के तहत मिलने वाले सरकारी सहायता के लिए स्थानीय पदाधिकारियों से बात की।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रमोद

/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर