खरीददारी करने निकले युवक की सड़क हादसे में मौत

हमीरपुर, 08 अप्रैल (हि.स.)। राठ कोतवाली क्षेत्र के मसगवां के पास सोमवार को तेज रफ़्तार चार पहिया वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

चिकासी थाना अंतर्गत चुरहा गांव का निवासी प्रेमनारायण पुत्र कुंवर बहादुर जॉकी (40) अपने बच्चों के लिए कपड़े खरीदने तथा राठ क्षेत्र के धनौरी गांव में रहने वाली अपनी भतीजी उमा से मिलने के लिए आया हुआ था। जो कि राठ से वापस अपने गांव चुरहा जा रहा था। तभी रास्ते में राठ कोतवाली क्षेत्र के मसगवां गांव के पास अचानक तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने उसकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे हादसे में बाइक पर सवार प्रेम नारायण की मौके पर ही मौत हो गई।

युवक के परिजनों ने बताया कि प्रेम नारायण अपनी 7 बीघा कृषि भूमि में खेती किसानी व पशुपालन आदि कर अपने परिवार की गुजर बसर करता था। जो कि अपने पीछे पत्नी अर्चना के अलावा 13 वर्षीय पुत्र दीपू और 9 वर्षीय पुत्री हर्षिता को छोड़ गया है। राठ कोतवाली के प्रभारी ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा और टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

   

सम्बंधित खबर