यह चुनाव देश को विकसित भारत बनाने का चुनाव है : मुख्यमंत्री धामी

- विपक्ष ने अस्तित्व बचाने के लिए किया बेमेल गठबंधनः पुष्कर सिंह धामी

देहरादून/चंपावत/टनकपुर, 13 अप्रैल (हि.स.)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने अपना अस्तित्व बचाने के लिए बेमेल गठबंधन किया है। यह लोकसभा चुनाव देश को विकसित भारत बनाने का चुनाव है। पूरे उत्तराखंड से एक ही आवाज आ रही है कि नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

शनिवार शाम बनबसा-टनकपुर में मुख्यमंत्री धामी ने भाजपा के अल्मोड़ा सीट से उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान दोपहिया वाहनों पर सवार समर्थकों ने मोदी-धामी के जमकर नारे लगाते दिखे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने तुलसी चौराहे पर संबोधित करते हुए कहा कि चंपावत की इस पुण्यभूमि से आप सभी ने मुझे भारी मतों से विजयी बना कर विधानसभा भेजा था और वह जीत का आंकड़ा अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा था। आज चंपावत विधानसभा में हर क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य हो रहे हैं। भविष्य के लिए हमने टनकपुर में शारदा रिवर फ्रंट बनाने का संकल्प लिया है।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि हम हर वर्ग,पंथ,जाति के लोगों के लिए समान नागरिक संहिता के अंतर्गत समान अधिकार देने की बात करते हैं तो वहीं कांग्रेस पार्टी मुस्लिम पर्सनल लॉ लागू करने की बात कर रही है। विपक्षी पार्टियों ने अपना अस्तित्व बचाने के लिए बेमेल गठबंधन किया है। यह इस प्रकार का गठबंधन है जिसमें हर कोई दूल्हा बनना चाहता है लेकिन बाराती कोई नहीं बनना चाहता।

प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में आज हमारे देश का डंका पूरे विश्व में बज रहा है। प्रधानमंत्री 140 करोड़ देशवासियों को अपना परिवार मानकर काम कर रहे हैं। देश की जनता इस ठगबंधन की हकीकत को समझ चुकी है, आज पूरे देश में सिर्फ यही चर्चा है कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/प्रभात

   

सम्बंधित खबर