कांग्रेस और उसके गठबंधन का लक्ष्य आय, बचत और संपत्ति लूटना : भाजपा

जम्मू, 24 अप्रैल (हि.स.)। कांग्रेस और उसके गठबंधन सहयोगियों का लक्ष्य अब जनता की मेहनत की कमाई, बचत और विरासत में मिली संपत्ति को लूटना है। कविंद्र गुप्ता ने कहा, एक शातिर तुष्टिकरण के एजेंडे पर चलते हुए, कांग्रेस भारत और उसके लोगों को नष्ट कर रही है। पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता, पूर्व एमएलसी विक्रम रंधावा, पूर्व वीसी बलबीर राम रतन और मीडिया प्रभारी डॉ. प्रदीप महोत्रा के साथ भाजपा मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

गुप्ता ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र कुछ और नहीं बल्कि तुष्टिकरण का एक असफल एजेंडा है, जिसने अंग्रेजों से भारत की आजादी के बाद से दशकों तक राष्ट्र के ताने-बाने को नष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा, कांग्रेस ने अपनी तुष्टिकरण की नीतियों से देश के विभिन्न हिस्सों में राष्ट्र विरोधियों को जन्म दिया। मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में गरीब, किसान, महिलाएं और युवा विकास के एजेंडे से समृद्ध हुए हैं लेकिन कांग्रेस जनता को धोखा देने की कोशिश कर रही है।

कांग्रेस फूट डालो और राज करो की ब्रिटिश नीति का पालन कर रही है और जाति आधारित जनगणना की मांग कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी चतुर विचारधारा से बाबा साहेब द्वारा लिखे गए भारत के संविधान को निरस्त्र करने की कोशिश की है और अपने फायदे के लिए तुष्टिकरण के एजेंडे को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही है।

कवीन्द्र ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों की एफडी और विरासत में मिले व्यक्तिगत सोने के आभूषणों जैसी अन्य बचत पर हमला करके आर्थिक सर्वेक्षण की कम्युनिस्ट विचारधारा को आगे बढ़ाने की कोशिश की है। महिलाओं के पास सोना होता है, जिसे पवित्र माना जाता है और कानून भी इसकी सुरक्षा करता है। अब उनका फोकस इस पर भी है। वे हमारे परिवारों से सोना चुराने के लिए यह सर्वेक्षण करने का इरादा रखते हैं। महिलाओं का मंगलसूत्र अब सुरक्षित नहीं रहेगा। यह बयान कांग्रेस ने दिया है। कांग्रेस यहां तक दावा करेगी कि अगर आपके गांव में पुश्तैनी मकान है तो उसे दो मकान बताकर कब्जा कर लेंगे। कांग्रेस पार्टी तर्क देगी कि आपके पास पहले से ही गांव में एक घर है। उनकी मानसिकता माओवादियों और कम्युनिस्टों से मिलती जुलती है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर