विपक्ष को 4 जून को 'झटके' के लिए तैयार रहना चाहिए : कविंद्र

जम्मू, 30 मई (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने गुरुवार को कहा कि सभी विपक्षी दलों को 4 जून को एक बड़े झटके के लिए तैयार रहना चाहिए, क्योंकि भगवा पार्टी की शानदार जीत अपरिहार्य हो गई है, क्योंकि लोग अपने समर्थन को पार्टी के लिए वोट में बदल रहे हैं। भाजपा के दिग्गज नेता गुरदासपुर जिले के कादियां विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे और बाद में गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे पार्टी उम्मीदवार दिनेश सिंह बब्बू के लिए घर-घर जाकर प्रचार किया। कवींद्र ने घोषणा की कि विपक्ष, खासकर इंडिया ब्लॉक को 4 जून को मतगणना के दिन निर्णायक जवाब मिलेगा, क्योंकि कश्मीर से कन्याकुमारी तक मतदाताओं की भारी प्रतिक्रिया को देखते हुए भाजपा के लिए प्रचंड बहुमत का अनुमान लगाया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने कई विकास पहलों को लागू किया है, जिससे पूरे देश में अभूतपूर्व प्रगति और स्थिरता आई है। उन्होंने कहा कि बुनियादी ढांचा परियोजनाओं से लेकर सामाजिक कल्याण योजनाओं तक, भाजपा सरकार की नीतियों का प्रभाव देश के हर कोने में दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि लोग विवेकशील हैं और इसलिए देश के सभी हिस्सों में भाजपा का समर्थन कर रहे हैं, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि विकास और स्थिरता उनके जीवन में अच्छाई जोड़ती रहे, जबकि अतीत में विपक्षी दलों द्वारा संचालित शासनों ने सभी के लिए दुख और दलदल पैदा किया था।

इस बीच गुप्ता ने अखनूर के कालीधार इलाके के पास हुए दुखद बस हादसे पर गहरा दुख और सदमा व्यक्त किया, जिसमें 21 लोगों की जान चली गई और 50 से अधिक अन्य घायल हो गए। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की और इस विनाशकारी नुकसान के मद्देनजर समुदाय में गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए हार्दिक प्रार्थना की तथा उन लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की जो इस भारी त्रासदी से जूझ रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर